अफजाल अंसारी की अपील खारिज करने की मांग लेकर हाई कोर्ट पहुंचे कृष्णानंद राय के बेटे पीयूष, दलीलों में कही ये बात

विधि संवाददाता, प्रयागराज। गैंगस्टर एक्ट में चार वर्ष की सजा के खिलाफ सांसद अफजाल अंसारी की अपील पर इलाहाबाद हाई कोर्ट में सोमवार को भी सुनवाई जारी रहेगी। गुरुवार को हुई सुनवाई में न्यायमूर्ति संजय सिंह के समक्ष पूर्व विधायक स्व. कृष्णानंद राय के

4 1 19
Read Time5 Minute, 17 Second

विधि संवाददाता, प्रयागराज। गैंगस्टर एक्ट में चार वर्ष की सजा के खिलाफ सांसद अफजाल अंसारी की अपील पर इलाहाबाद हाई कोर्ट में सोमवार को भी सुनवाई जारी रहेगी। गुरुवार को हुई सुनवाई में न्यायमूर्ति संजय सिंह के समक्ष पूर्व विधायक स्व. कृष्णानंद राय के पुत्र पीयूष राय के अधिवक्ता ने अफजाल की अपील खारिज करने मांग की।

loksabha election banner

इस दौरान गिरोह के अन्य सदस्य मुख्तार अंसारी का आपराधिक इतिहास कोर्ट के सामने रखा गया। अफजाल को एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट ने सजा सुनाई है। हाई कोर्ट में अपील दाखिल कर अफजाल ने सजा रद्द करने की मांग की है। हाई कोर्ट ने पहले जमानत तो दे दी थी, लेकिन सजा पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था। इस पर अफजाल ने सुप्रीम कोर्ट की शरण ली।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Vijay Sinha : बिहार में RJD को ऐसे चोट देगी सरकार, रडार पर ये बड़े अधिकारी; डिप्टी सीएम की नई घोषणा से मचा हड़कंप

संवाद सहयोगी, लखीसराय। Bihar Politics News Hindiउप मुख्यमंत्री सह लखीसराय के विधायक विजय कुमार सिन्हा (Vijay Sinha) ने कहा है कि राज्य में हर हाल में कानून का राज स्थापित होगा। सरकार इस दिशा में ठोस कदम उठा रही है। सभी जिले में एसटीएफ का गठन होगा

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now